बेटे मयंक और बहू सनाह पर सीमा पाहवा ने लुटाया प्यार, शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा- ''मेरे जीवन में सबसे खुशी का दिन''

3/4/2022 2:47:31 PM

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुकी है। सनाह की शादी एक्ट्रेस सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ हुई है। सनाह और मयंक की शादी महाबलेश्वर में हुई। शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। हाल ही में सीमा ने पाहवा ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर कपल के नाम खूबसूरत नोट लिखा है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में सनाह और मयंक एक-साथ पोज दे रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। एक तस्वीर में सीमा भी बेटे मयंक के साथ नजर आ रही है। दोनों मां-बेटा काफी खुश लग रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सीमा ने लिखा- 'मेरे जीवन में सबसे खुशी का दिन। भगवान आप दोनों को प्यार करे और यह घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि मेरे बेटे मयंक पाहवा और सना कपूर ने शादी कर ली है, तो बहुत खुश @ Sanahkapur15 @mayankpahwa_13 @manukritip @manoj__pahwa429 #खुशी #धन्य #प्यार #जीवन #उत्सव।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Seema Bhargava Pahwa (@seemabhargavapahwa)

बता दें सनाह पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी है। जबकि शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। शाहिद ने भी बहन के साथ तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- 'कैसे वक्त गुजर गया और छोटी सी बिट्टो अब दुल्हन बन गई। सब बहुत जल्दी बड़े हो गए मेरी छुटकी बहना... एक खूबसूरत चैप्टर की इमोशनल शुरुआत।' 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News