''अगर आज सलमान का बेटा होता...’ सलमान खान और आर्यन खान को एक साथ देख कुछ ऐसा रिएक्ट कर रहें फैंस

4/1/2023 11:03:57 AM

मुंबई। अंबानी फैमिली के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इवेंट के दौरान कई बड़ी हस्तियां नज़र आईं। यहां कुछ लोग ऐसे भी टकराए जिनके बीच का बॉन्ड देखने के लिए सारी दुनिया तरसी जा रही थी। अब यह तो जानते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान जिगरी यारो की तरह है। ऐसे में पठान का रिश्ता शाहरुख के परिवार के साथ कैसा है वह बीती रात देखने को मिला है। सलमान खान ने गौरी खान और उनके दोनों बच्चों के साथ मीडिया के सामने कई पोज दिए, साथ ही आर्यन खान खान और सलमान खान के बीच एक खास कनेक्शन भी दिखाई दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीती रात से वायरल हो रही फोटोज और वीडियो में एक वीडियो और आर्यन खान और सलमान खान का भी है, जिसे देख फैंस को हैश उड़ गएं हैं। सलमान खान और आर्यन खान की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इनकी जोड़ी को लेकर खूब कमेंट कर रहें हैं। सलमान खान और आर्यन खान की वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा 'अगर आज सलमान का बेटा होता तो करण अर्जुन बन जाती।' तो वहीं दूसरा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखता है कि 'आर्यन खान बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की ही तरह हैं, जिस तरह उन्होंने सलमान से हाथ मिलाया, वो बिल्कुल अपने पिता की तरह लगे।'

PunjabKesari

सलमान और आर्यन को एक साथ देख सलमान के फैंस को काफी अफसोस हुआ कि काश सलमान का भी एक बेटा होता तो वो भी आर्यन की तरह होता और दोनो खान के बेटों में उनके पिता जैसा ही रिश्ता होता।

लोग आर्यन खान को काफी रूड समझतें हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वे कभी मुस्कुराते नहीं हैं और बॉलीवुड की काफी न्यू हिरोइंस्न को इगनोर भी करते हैं। लेकिन जिस तरह उन्होने सलमान खान को ट्रीट किया लोग इस बात को लेकर उनकी खूब तारीफ कर रहें हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News