जयपुर के रामबाग पैलेस में अपना ग्रैंड वेलकम देख फराह खान ने कहा, ''बिल कौन भरेगा?''

1/7/2023 11:55:15 AM

मुंबई। फराह खान ने हाल ही में अपने राजस्थान हॉलीडे की एक झलक इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर की है। फिल्म निर्माता ने एक ग्रैंड होटल में एक खाली रेस्तरां में खुद का एक वीडियो शेयर किया, और कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि उन्होंने इसे 'विशेष रूप से उनके लिए' खोला था। जबकि फराह उनके हावभाव से हैरान थी, और फिर फराह ने उनसे सवाल किया 'बिल कौन भरेगा?'

वीडियो में फराह, जयपुर के रामबाग पैलेस में रेस्तरां में प्रवेश करती है और कर्मचारियों का अभिवादन करती है, "नमस्ते, नमस्ते। वाह, इतना बड़ा स्वागत है। ये रेस्तरां इतना खाली क्यों है आज?" जब एक रेस्तरां होस्ट ने उससे कहा, "मैम ये आज आप के लिए खोला है, यह विशेष रूप से आपके लिए है," फराह चौंक गईं। उसने फिर कैमरे की ओर देखते हुए कहा, "ये पूरा रेस्टोरेंट मेरे लिए खोला है? वाह, लेकिन बिल कौन भरेगा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन में लिखा, "आप जानते हैं कि यह जयपुर हॉस्पिटैलिटी है, जब वे सिर्फ आपके लिए एक रेस्तरां खोलते हैं!! धन्यवाद..." उनके इंस्टाग्राम रील्स पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा, "हाहाहाह! वंडरफुल," एक फैन ने कमेंट किया, "सिर्फ आप ही ऐसा कर सकते हैं!!!!"

पिछले महीने, फराह फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के लिए कतर में थीं, जिसे उन्होंने बेटे जार के साथ देखा था। फराह और फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर ने 9 दिसंबर, 2004 को शादी की। वे 2008 में इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के जरिए तीन बच्चों- बेटे जार और बेटियों दिवा और अन्या के माता-पिता बने।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News