गाउन में जाह्ववी ने किया वर्कआउट, अरबाज की गर्लफ्रेंड समेत देखें इन हसीनाओं का Gym Look

9/17/2019 3:33:04 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा हेल्थ और फिटनेस के मामले में एक कदम आगे ही रहती हैं। उन्हें अक्सर जिम में रूटीन ट्रिप करते देखा जा सकता है। आज सुबह भी  कई सेलेब्रिटी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। मीरा राजपूत, जाह्नवी कपूर, पूजा हेगड़े, जियोर्जिया एंड्रियानी और नम्रता हेगडे को भी जिम के बाहर स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं इन बी-टाउन स्टार्स की फैशनेबल तस्वीरें-

मीरा राजपूत-

मीरा राजपूत अपने फिटनेस फ्रीक हबी शाहिद कपूर से मैच के लिए जिम में कड़ी मेहनत कर रही हैं। वह जिम की टाइम टेबल का बहुत ध्यान रखती हैं। बारिश हो या धूप, इस स्टार वाइफ और एंटरप्रेन्योर को हम रोज जिम जाते हुए देखते हैं। मीरा को ग्रे कलर की टीशर्ट और ब्लैक स्पोर्ट वियर पहने हुआ जिम के बाहर स्पॉट किया गया था।

जान्हवी कपूर-

जान्हवी कपूर अपने वर्कआउट रूटीन के लिए कैसे भी टाइम निकाल ही लेती हैं। एक्ट्रेस जिम में एक्स्ट्रा कैलोरी बहाती है। धड़क एक्ट्रेस आज सुबह जिम से बाहर आते हुए देखा गया, जिसमें वह पैपराज़ी के लिए मुस्कुरा रहीं थी। । अपने जिम वियर की बजाय, उन्होंने आज ऑल-व्हाइट फुल लेंथ गाउन चुना।

पूजा हेगड़े-

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एंटरटेनमेंट की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं। पूजा हेगड़े की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, उनको अपनी लाइफ से जुडी बातों से अपने फैंस को अपडेट रखना पसंद है। एक्ट्रेस नियमित रूप से अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। हाल ही में उनको जिम लुक में स्पॉट किया गया। उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और उसी की मैचिंग की स्किन टाइट लैगी पहनी हुई थी। 

जियोर्जिया एंड्रियानी-

अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी भी, शोबिज़ की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। अपने एक्टर बॉयफ्रेंड के नक्शेकदम पर चलते हुए, जियोर्जिया एक तमिल वेब सीरीज 'कैरोलीन कामाक्षी' के साथ एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। ज्योर्जिया को जिम के बाहर स्पोर्ट्स वियर ड्रेस पहने स्पॉट किया गया। 

नमृता पुरोहित-

नमृता पुरोहित फिटनेस की एरिया में जाना माना नाम है। नमृता मुंबई में अपना खुद का फिटनेस स्टूडियो चलाती हैं और उनका ये फिटनेस स्टूडियो फिल्म, फैशन और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री से जुडी पर्सनालिटी और शहर के ए-लिस्टर्स को ये सुविधा देता है।

Edited By

Akash sikarwar