''तारक मेहता'' शो की रीता रिपोर्टर की हुई बेबी शॉवर पार्टी, क्लोज फ्रेंड हुए शामिल

10/18/2019 5:44:50 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक दशक से अधिक समय से चल रहा टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में कई इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर हैं और इनमें से हर एक का अपना एट्रैक्शन है, दयाबेन, जेठालाल, टप्पू सेना, आदि। ये कैरेक्टर कभी भी ऑडिएंस को अट्रैक्ट करने से नहीं चूकते। हाल ही में, शो मेकर्स ने अपने फैंस के लिए हैप्पी वाइब दी थी, मेकर्स ने बताया कि दयाबेन शो में वापस आएंगी। टीम दिशा की वापसी को लेकर जश्न में है, इसी बीच एक और बड़ी खबर आई है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में क्यूरियस रीता रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा मां बनने वाली हैं। प्रिय अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम तिमाही में है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि, उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हाल ही में प्रिया के लिए बेबी शॉवर पार्टी को होस्ट किया। प्रिया ने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी से प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। शो में प्रिया के को-एक्टर निधि भानुशाली और कुश शाह भी पार्टी में शामिल हुए थे। 


प्रिया ने इस साल जन्माष्टमी पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। एक्ट्रेस ने अपनी मालदीव की छुट्टी से कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें कपल बच्चे के जूते पकड़े हुए था।

Edited By

Akash sikarwar