एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस को बनाया दीवाना, देखें तस्वीरें

1/19/2020 3:42:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, गीता बसरा, श्रद्धा कपूर और ईशा गुप्ता ने रविवार को कुछ ऐसी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। प्रीति बहुत दिनों बाद हॉट अंदाज में दिखी हैं। गीता ने अपने परिवार के साथ फोटो शेयर कर कुछ खास बात लिखी है। श्रद्धा कपूर भी काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वही ईशा गुप्ता का हॉट अवतार भी देखने लायक है। आइए, नजर डालते हैं इन एक्ट्रेसेस की तस्वीरों पर...

प्रीति जिंटा...

अपने से छोटी उम्र के लड़के के साथ शादी करने के बाद एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रविवार को जो तस्वीर उन्होंने शेयर की उसमें वह ओपन सोल्डर में काफी हॉट लग रही हैं। 

गीता बसरा...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस गीता बसरा ने फैमिली की बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है। इसमें गीता अपनी बेटी और पति के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि " माई लाइफलाइन"। 

श्रद्धा कपूर...

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने ब्हाइट ओपन टॉप के ऊपर ब्लेजर डाला हुआ है और उनके क्लीवेज दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस ने 'हॉट' और 'धमाकेदार' करार दिया है। 

ईशा गुप्ता...  

ईशा गुप्ता अपने चिर-परिचित अंदाज में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उनके इस कातिलाना अंदाज को देख फैंस ने कहा कि आग ला दी आग। 

Edited By

Vikas Sharma