शाहरुख के साथ काम कर चुकी है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से हैं सुर्खियों में

1/23/2020 12:52:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से वह चर्चा में हैं। माहिरा ने फोटो का कैप्शन देते हुए लिखा है कि " किसी ने हमें समझाया कि एडजस्ट दा फोटो, लेकिन भाई हम नहीं होते एडजस्ट "। इसके बाद यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा है कि 'इट्स ओके, माहिरा खान, नो नीड टू एडजस्ट'। माहिरा की इस तस्वीर को महज 5 घंटे में ही 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। आइए, जानते हैं माहिरा से जुड़ी कुछ बातें और देखें उनकी इंस्टाग्राम वाली तस्वीरें...

34 साल की माहिरा खान के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ चुकी हैं।  'रईस' में माहिरा ने किंग खान की पत्नी का किरदार निभाया था। 

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था। उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे।

माहिरा ने अमेरिका की कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया था, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी। खबरों के मुताबिक, इस दौरान माहिरा ने अमेरिका में पढ़ाई करते हुए बतौर वेट्रेस एक रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी।

Edited By

Vikas Sharma