दिशा पटानी की फोटो पर फैंस बोले ''टाइगर थोड़ा समझा रे भाई इसको'', देखें वानी और हेजल की ये लेटेस्ट तस्वीरें

10/13/2019 4:22:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  आजकल सेलेब्स सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं। इसकी दो वजह हैं। पहली की हर फोटो शेयर करने पर अधिकांश सेलिब्रिटी को पैसा मिलता है और दूसरी वह अपने फैंस के बीच पापुलर रहना चाहती हैं। रविवार को भी एक्ट्रेस दिशा पटानी, 'वॉर' फिल्म से एक बार फिर चर्चा में आईं वानी कपूर और क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्ट्रेस वाइफ हेजल कीच सुर्खियों में रहीं। 

 

PunjabKesari

इन तीनों एक्ट्रेस ने अपनी-अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हुई हैं। इनमें दिशा पटानी की बिकिनी तस्वीरों पर फैंस के बहुत ही मजेदार कमेंट्स हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, दिशा ने एक एड कंपनी के लिए शूट किया है। इसमें वह कंपनी के इनरवियर में नजर आ रही हैं। इन बिकिनी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दिशा के एक फैन ने लिखा है कि  'टाइगर थोड़ा समझा रे भाई इसको', तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि ' केल्विन ब्रो तुम बहुत मस्त काम करते हो ' ...।   एक दिन पहले ही ब्लू नाइट ड्रेस में दिशा ने अपने बेडरूम सीक्रेट भी शेयर किए थे। 

PunjabKesari

'वॉर' फिल्म से सुर्खियों में आईं वानी कपूर ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि Note to self - I've got your back यानी 'स्वयं पर ध्यान दें...'। 

PunjabKesari

क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्ट्रेस वाइफ हेजल कीच ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि there's magic in prayer and devotion 'यानी प्रार्थना और भक्ति में जादू है'।   

PunjabKesari

Vaani kapoor images

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News