सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर और राधिका आप्टे की तस्वीरें देख यूजर्स ने किए बेहूदा कमेंट्स

2/9/2020 1:30:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर और राधिका आप्टे की लेटेस्ट तस्वीरें देख कई फैंस ने बेहूदा कमेंट्स किए हैं। दरअसल, तीनों एक्ट्रेस ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस काफी नाराज लग रहे हैं। हालांकि, तस्वीरों में तीनों ही बेहद हॉट लग रही हैं। आइए, एक नजर डालते हैं इन फोटोज पर...

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ब्लैक शार्ट्स में काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान घुटनों के बल बैठी भूमि ने लेग्स प्लांट किए हैं और शरीर पर सिर्फ एक ब्लैजर डाली हुई है। इस तस्वीर के देख उनके फैंस ने काफी गंदे-गंदे कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है कि 'मार्निंग टाइम, प्रमोशन ऑफ टॉयलेट भूमि'...। 

एक्ट्रेस राधिका आप्टे स्विमिंग पूल के किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो का कैप्शन देते हुए लिखा है कि 'क्या मुझे अपने बाल बढ़ाने चाहिए'। इस यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है कि 'कौन से बाल'...। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'पूछ तो ऐसे रही हैं जैसे हमारा कहना मान लेंगी आप' और एक ने कमेंट किया है कि, 'नहीं, मैम बॉब कट करवा लो'...।  

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ब्लैक ड्रेस में कई तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। सोनम में कैप्शन देते हुए लिखा है कि 'फिल्म 'मलंग' के प्रीमियर में जाने की तैयारी'। वहीं, इन हॉट पिक्चर्स को देख फैंस ने लिखा है कि 'मस्त दूध जी' और 'इतने बड़े'...। 

Sonam Kapoor Images

 

Edited By

Vikas Sharma