लगातार मिल रही धमकियों के बाद सलमान को मिली Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, अक्षय और अनुपम खेर की भी बढ़ाई गई सिक्योरिटी

11/2/2022 11:36:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक हैं, बल्कि अपने फैंस की भी जान हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सलमान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। इन धमकियों को देखते हुए एक्टर की सिक्योरिटी में इजाफा किया गया है। केंद्र और राज्य सरकार के इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर भाईजान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। 


 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के साथ-साथ एक्टर अक्षय कुमार और अनुपम खेर की सुरक्षा में भी इजाफा किया गया है। बताया जा रहा है कि अनुपम खेर और अक्षय कुमार की भी जान को खतरा होने के कारण सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। अनुपम खेर को वाईप्लस और अक्षय कुमार को एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। अब सलमान और अनुपम के साथ 24 घंटे 2 गनमैन तैनात रहेंगे, जबकि अक्षय कुमार के साथ हमेशा एक गनमैन रहेगा।


 PunjabKesari


बता दें, इस साल जून के महीने में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा एक लेटर मिला था। यह पत्र खुद सलीम खान को सुबह वॉक करने के दौरान मिला था जिसमें उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसे करने की धमकी दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News