सेक्रेटरी जतिन राजगुरू का कैंसर से निधन, सनी दोओल से लेकर ऐश्वर्या- करीना जैसे स्टार्स के लिए कर चुके थे काम

8/26/2020 1:46:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार सेक्रेटरी जतिन राजगुरू अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया है। 60 साल के जतिन का लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जुझने के बाद निधन हो गया। सेक्रेटरी के निधर से बॉलीवुड स्टार्स को बड़ा झटका लगा है।


जतिन राजगुरु का हिंदी सिनेमा के फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार ने खासा नाम था। अपने काम के साथ-साथ जतिन अपने विनर्म और कुशल स्वभाव के लिए भी जाने जाते थे। उन्होंने काफी लंबे समय तक सनी देओल का काम संभाला था। उनके अलावा उन्होंने करिश्मा कपूर, करीना कपूर, तब्बू, ऐश्वर्या राय, दिव्या भारती, बिपाशा बसु के लिए भी काम किया था।


बता दें जतिन ने मुंबई के एक और चर्चित सेक्रेटरी भास्कर शेट्टी के साथ मिलकर स्टार्स की तारीखों का प्रबंधन देखने के लिए एक कंपनी भी खोली थी, लेकिन भास्कर के निधन ये काम बंद हो गया था और इसके बाद वो कुछ फिल्मों के निर्माण कार्यों में भी जुड़े रहे। जतिन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के एसोसिएट प्रोड्यूसर भी रह चुके थे।
लॉकडाउन से पहले जतिन को पता चला था कि उन्हें कैंसर है और साल की शुरूआत में वो इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे। 

 

suman prajapati