रिलीज़ हुआ वेब सीरीज का दूसरा एपिसोड ‘मैजिक किस’

6/10/2018 4:27:58 PM

मुंबई: प्यार इंसान को क्या से क्या बना देता है? इसका कोई जवाब नहीं है। अब प्रसिद्ध संगीतकार राज महाजन को ही देख लीजिए। संगीत बनाते-बनाते पड़ गए किसी ‘गोल्डन बाला’ के चक्कर में। हाल ही में लड़की को पार्क में घुमाते, हाथ में हाथ डाले नज़र आए राज महाजन। अरे...अरे...आप इन सब बातों को सच मान रहे हैं क्या? असल में हम यहां बात कर रहे हैं ‘मैजिक किस’ की।

 

 

विश्वस्तर पर रिलीज़ हुआ संगीत कम्पनी के द्वारा निर्मित ‘ओ शिट’ सीरीज का नया एपिसोड। इस एपिसोड में राज महाजन और अजिता झा के साथ दिखे मनीष सेंगर। इस एपिसोड में राज महाजन एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी माशूका के लिए कुछ भी कर गुजरता है। उसे घुमाने की बातें करता हैं...उसके साथ ज़िन्दगी बिताने का सपना देखता है...पार्क में दोनों घूमने जाते हैं। यानि फुल ऑन प्यार और मुहब्बत।

 

 


पार्क में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए होते हैं। इतने में एक शख्स उनकी बातें सुनता है और उनके बीच आकर एक नए ट्विस्ट को कॉमेडी को जन्म देता है। वाकई सबसे अधिक मजेदार यही हिस्सा है देखने के लायक। कॉमेडी के अलावा इस श्रृंखला में राज महाजन का एक और साइड निकल आया है जो प्यार से भरा है। इसे डायरेक्ट किया है अश्वनी राज ने। इस वीडियो को बनाने का उद्देश्य रोजमर्रा की छोटी-मोटी घटनाओं को मजाकिया ढ़ंग से पेश करना है।

 


इस बारे में एक्टर राज महाजन ने कहा, ‘मैंने इस तरह का रोल पहली बार किया है। मुझे अच्छा लगा क्यूंकि मैं हमेशा कुछ न कुछ अलग और नया करता हूं। मैं अपनी पर्सनालिटी पर काफी काम कर रहा हूं। जैसे जिम जाकर कसरत करना...डायलॉग पर काम करना आदि। मेरा ऐसा मानना है हमें हमेशा जीवन में नई चीज़ें करते रहनी चाहिए।  इससे फ्रेशनेस बनी रहती है।”

 

 

वहीँ अजिता झा ने बताया, “मैं इससे पहले भी कई बार मोक्ष म्यूजिक कंपनी के साथ काम कर चुकी हूं। हर बार कुछ न कुछ नयापन मुझे उत्साहित करता है। मुझे राज सर के साथ काम करना बेहद पसंद है। वैसे तो सर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं लेकिन जब हम शूट पर होते हैं तो सर सिर्फ सह-कलाकार होते हैं। थैंक्यू सर इन मौकों के लिए।”

 

Punjab Kesari