बर्थडे पर विवादों में घिरे रणदीप हुड्डा, स्‍क्रिप्‍टराइटर ने लगाया कहानी न लौटाने का आरोप

8/20/2021 5:32:36 PM

मुंबई. एक्टर रणदीप हुड्डा आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने बर्थडे वाले दिन एक्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। स्‍क्रिप्‍टराइटर प्रिया शर्मा ने रणदीप पर स्‍क्रिप्‍ट्स ना लौटाने और फिर धमकी देने का आरोप लगाया है। प्रिया ने एक्‍टर को लीगल नोटिस भेजा है और मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रिया ने रणदीप से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को भी कहा है। प्रिया गीतकार भी है। प्रिया ने दावा किया एक्‍टर और उनके कुछ साथियों ने साथ काम करने को लेकर आश्‍वस्‍त किया और पिछले 15 वर्षों में उनकी लिखी स्‍क्रिप्‍ट्स और गानों को ले लिया।

PunjabKesari
प्रिया के अनुसार,  वे लोग काम में लगातार देरी करते रहे और अब कहानी को लौटाने के बजाय धमकी दे रहे हैं। लीगल नोटिस रणदीप, उनकी मां आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, डॉ. अंजलि हुड्डा सांगवान, मनीष (डॉ. अंजलि के बिजनस पार्टनर), पंचाली चक्रवर्ती (रणदीप मैनेजर) और रेणुका पिल्‍लई (मेकअप आर्टिस्‍ट) को भेजा गया है। प्रिया ने लीगल नोटिस अपने वकील रजत कलसान के जरिए भेजा है। प्रिया 2012 में फेसबुक के जरिए रणदीप के संपर्क में आई थीं। इसके बाद दोनों दोस्‍त बन गए और यहां तक कि फैमिली से जुड़े इश्‍यूज भी शेयर करने लगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News