शुरूआतः कश्मीर में स्कूल के पुननिर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दान किए थे 1 करोड़ रूपए, शुरू हुआ निर्माण कार्य

7/28/2021 1:25:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहीरो अक्षय कुमार फिल्मों में दमदार एक्टिंग के अलावा रियल लाइफ में अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह कई मौकों देश की संकट की स्थिति में आगे आकर लोगों की मदद कर चुके हैं। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का दानवीर भी कहा जाता है। याद हो तो बीते महीने (जून में) अक्षय कुमार कश्मीर में BSF जवानों से मिलने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक स्कूल निर्माण के लिए 1 करोड़ की धनराशि का दान किया था। ऐसे में अब उस स्कूल के निर्माण का कार्य शुरू हो चुका है। खास बात ये है कि इस स्कूल का नाम अक्षय कुमार के पिता हरी ओम भाटिया के नाम पर रखा गया है।

 

इस बात की जानकारी BSF ने ट्वीट के जरिए दी है। ट्वीट के मुताबिक- DG राकेश अस्थाना और पदम् श्री अक्षय कुमार ने नीरू में श्री हरी ओम भाटिया एजुकेशन ब्लाक की नींव रख दी है, इस दौरान कश्मीर में श्रीमती अनु अस्थाना मौजूद रहीं। जबकि इस फंक्शन को अक्षय को कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ज्वाइन किया।


BSF ने इस ट्वीट के साथ स्कूल के निर्माण कार्य और उसमें शामिल होने वाली हस्तियों की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें अक्षय वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

बता दें, जून के महीने अक्षय कुमार कश्मीर गए थे, जहां वह फौजियों से मिले थे। इस दौरान उनके साथ उन्होंने तस्वीरें क्लिक करवाई थी और भांगड़ा भी किया था।साथ ही वहां के एक गांव में स्कूल की खस्ता हालत देख उसके निर्माण के लिए 1 करोड़ रूपए का दान दिया था। 

 



काम की बात करें तो अक्षय की झोली में इस वक्त एक नहीं बल्कि कई फिल्में हैं, जिसमें सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं रक्षाबंधन, राम सेतु और पृथ्वीराज की शूटिंग चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static