सईद क़ादरी ने ''गदर 2'' के एल्बम के लिए शेयर किया स्पेशल नोट, निर्देशक अनिल शर्मा ने यूं किया रिएक्ट

7/2/2023 2:27:15 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  गदर: एक प्रेम कथा के संगीत को सभी सीमाओं के पार पसंद किया गया है और यह दुनिया भर के लाखों संगीत प्रेमियों को पसंद आया है। डांस नंबर मैं निकला गड्डी लेके से लेकर रोमांटिक गीत उड़ जा काले कावा तक, "गदर: एक प्रेम कथा" के एल्बम ने प्यार, त्याग और देशभक्ति के सार को खूबसूरती से दर्शाया, जिससे लोगों के दिलों में एक बेहद खास जगह बन गई। .

 

हाल ही में, निर्माताओं ने वैश्विक चार्टबस्टर, उड़ जा काले कावा का नया संस्करण लॉन्च किया, जिसे एक बार फिर जबरदस्त प्यार मिला और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा। गदर 2 के संगीत एल्बम पर काम करने के बारे में गीतकार सईद क़ादरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसके साथ उन्होंने लिखा- "कई बार ऐसा होता है जब आप अपने कुछ गानों से बेहद जुड़ जाते हैं, मेरे लिए गदर 2 एल्बम एक ऐसा एल्बम है, जहां मेरे और मिथुन द्वारा बनाया गया हर गाना मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है। एल्बम बनाने का पूरा प्रयास अपने आप में एक यात्रा थी, गदर 2 साउंडट्रैक बिल्कुल तैयार है, कुछ दिनों में आप एल्बम का पहला ट्रैक सुनेंगे। अनिल जी, मिथुन और मैं, एक टीम के रूप में, हमने जो एल्बम बनाया है उस पर हमें बहुत गर्व है और हमें उम्मीद है कि आपको भी यह पसंद आएगा। "

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Content Editor

kahkasha