37 की उम्र में दुल्हनिया बनेंगी सायंतनी घोष, 5 दिसंबर को बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग होमटउन कोलकाता में लेगी सात फेरे

11/14/2021 11:54:31 AM

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दोनों 5 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। दोनों की शादी सायंतनी के होमटउन कोलकाता में होगी। अनुग्रह फिटनेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। शादी काफी सिंपल होगी। 


सूत्रों के अनुसार, सायंतनी और अनुग्रह की शादी काफी सिंपल तरीके से होने वाली है। शो की शूटिंग के साथ सायंतनी शादी की तैयारियों में भी बिजी है। एक्ट्रेस ने एक हफ्ते की छुट्टी ली है। सायंतनी और अनुग्रह पिछले करीब आठ साल से रिलेशनशिप में हैं। इस साल अगस्त के महीने में दोनों ने एक दूसरे का नाम अपनी कलाई पर लिखवाया था।


इस बारे में सायंतनी ने मीडिया को बताते हुए कहा था- हम दोनों ही सगाई की अंगूठी एक-दूसरे को पहनाकर सेलिब्रेट नहीं करना चाहते थे। इसलिए हम लोगों ने टैटू बनवाना ठीक समझा। हमने उंगली पर एक-दूसरे का नाम लिखवाना तय किया था, लेकिन टैटू आर्टिस्ट ने कहा कि सैनिटाइजर का करीब एक हफ्ते तक हम इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। तो ऐसे में हमने प्लान चेंज किया। काम की बात करें तो सायंतनी इन दिनों शो 'तेरा यार हूं मैं' में नजर आ रही है। इससे पहले एक्ट्रेस शो 'बैरिस्टर बाबू' में नजर आई थीं।

Content Writer

Parminder Kaur