First Photo: सुर्ख लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं सायंतनी घोष, बंगाली की रीति रिवाज से सात वचन लेकर मांग में सजाया बाॅयफ्रेंड के नाम का सिंदूर

12/6/2021 9:00:29 AM

मुंबई: शादियों के इस सीजन में बाॅलीवुड के कई स्टार्स अपने प्यार के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे। न्यूलीमैरिड लवबर्ड्स की लिस्ट में टीवी की नागिन यानि एक्ट्रेस  सायंतनी घोष का नाम भी शामिल हो गया है। सायंतनी घोष  ने 5 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग शादी रचाई।

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी ने कोलकाता में परिवार के कुछ लोगों के बीच बंगाली रीति रिवाज से सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सायंतनी सुर्ख लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं।

उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने  बालों का बन बनाकर गुलाब के फूल लगाए। मंगलसूत्र पहना था और मांग में लगा सिंदूर दुल्हन बनीं सायंतनी के लुक को चार-चांद लगा रहा है।  वहीं अनुग्रह ने एंब्रॉयड्री कुर्ता और धोती पहनी। 

इससे पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थीं। सगाई के मौके पर नागिए की एक्ट्रेस सायंतनी ने पारंपरिक साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सायंतनी ने रेड कलर की साड़ी को गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया था। सायंतनी की यह साड़ी काफी खास थी क्योंकि यह उनकी दिवंगत नानी की थी। मालूम हो कि साल 2020 में उनकी नानी का निधन हो गया था।

सायंतनी ने बताया था कि वो अपनी नानी के काफी करीब थीं और उनकी उपस्थिति को महसूस करना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपनी नानी की साड़ी पहनने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी। सायंतनी और अनुग्रह 9 दिसंबर को उनके होमटाउन जयपुर में एक रिसेप्शन होस्ट करेंगे। 

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी बीते 8 साल के डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए।

हालांकि बीच में एक वक्त ऐसा भी आया जब सायंतनी घोष ने कुछ महीनों के लिए बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से दूरी बना ली थी हालांकि बाद में ये कपल फिर से साथ आ गया। हमारी तरफ से सायंतनी और अनुग्रह शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

Content Writer

Smita Sharma