First Photo: सुर्ख लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं सायंतनी घोष, बंगाली की रीति रिवाज से सात वचन लेकर मांग में सजाया बाॅयफ्रेंड के नाम का सिंदूर

12/6/2021 9:00:29 AM

मुंबई: शादियों के इस सीजन में बाॅलीवुड के कई स्टार्स अपने प्यार के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे। न्यूलीमैरिड लवबर्ड्स की लिस्ट में टीवी की नागिन यानि एक्ट्रेस  सायंतनी घोष का नाम भी शामिल हो गया है। सायंतनी घोष  ने 5 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग शादी रचाई।

PunjabKesari

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी ने कोलकाता में परिवार के कुछ लोगों के बीच बंगाली रीति रिवाज से सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो सायंतनी सुर्ख लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने  बालों का बन बनाकर गुलाब के फूल लगाए। मंगलसूत्र पहना था और मांग में लगा सिंदूर दुल्हन बनीं सायंतनी के लुक को चार-चांद लगा रहा है।  वहीं अनुग्रह ने एंब्रॉयड्री कुर्ता और धोती पहनी। 

PunjabKesari

इससे पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थीं। सगाई के मौके पर नागिए की एक्ट्रेस सायंतनी ने पारंपरिक साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सायंतनी ने रेड कलर की साड़ी को गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया था। सायंतनी की यह साड़ी काफी खास थी क्योंकि यह उनकी दिवंगत नानी की थी। मालूम हो कि साल 2020 में उनकी नानी का निधन हो गया था।

PunjabKesari

सायंतनी ने बताया था कि वो अपनी नानी के काफी करीब थीं और उनकी उपस्थिति को महसूस करना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपनी नानी की साड़ी पहनने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी। सायंतनी और अनुग्रह 9 दिसंबर को उनके होमटाउन जयपुर में एक रिसेप्शन होस्ट करेंगे। 

PunjabKesari

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी बीते 8 साल के डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए।

PunjabKesari

हालांकि बीच में एक वक्त ऐसा भी आया जब सायंतनी घोष ने कुछ महीनों के लिए बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से दूरी बना ली थी हालांकि बाद में ये कपल फिर से साथ आ गया। हमारी तरफ से सायंतनी और अनुग्रह शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News