यूजर बोला-''आपका B** साइज क्या है?'' एक्ट्रेस सायंतनी घोष बोली-''पहले तुम मुझे अपने...

4/9/2021 1:55:06 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग, फेसलेस कमेंट्स की आड़ में भद्दे कमेंट पास करना आम बात हैं। कुछ लोग तो ऐसे अभद्र सवाल पूछ लेते हैं, जो सभ्य समाज में कोई नहीं पूछ सकता। बी-टाउन की कई हसीनाएं इन सबसे गुजर चुकी हैं। हालांकि ये एक्ट्रेसेस भी यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब देने से भी पीछ नहीं हटती। हाल ही में ऐसा ही कुछ 'तेरा यार हूं मैं' फेम एक्ट्रेस सायंतनी घोष के साथ ही हुआ।

PunjabKesari

दरअसल, बुधवार को सायंतनी घोष फैंस के साथ इंटरेक्शन करने के लिए लाइव थीं। वे फैंस के साथ मस्ती-मजाक करने के लिए आईं थीं, लेकिन कुछ नेटिजंस ने उनसे अभद्र सवाल कर दिया। एक यूजर ने सारी हदें पार करते हुए एक्ट्रेस से उनकी ब्रा का साइज पूछ लिया। इस पर भी सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया। सायंतनी ने जवाब में कहा-'पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल तो बताओ, मुझे लगता है कि वह जीरो भी नहीं होगा।'

View this post on Instagram

A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)

 

इसके बाद सायंतनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉडी और माइंड के बारे में एक स्ट्रांग मैसेज शेयर किया और यह सच्ची घटना बताई। उन्होंने अपने पोस्ट में ऐसे अभद्र सवालों के मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव के बारे में बात की है। उन्होंने शरीर के साथ-साथ मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देने की बात कही। उन्होंने लिखा- 'किसी तरह की भी बॉडी शेमिंग गलत है।

PunjabKesari

लेकिन खास तौर पर मैं ये नहीं समझ पा रही हूं कि महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर क्या फैसिनेशन है। जैसे कि क्या साइज है? सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि खुद हम लड़कियां भी इस तरह की कंडीशनिंग रखती हैं। उन्होंने आगे लिखा- 'एक थ्रेड 'साइज' सोच को खत्म करने के लिए! मैंने देखा कि आज #WorldHealthDay है लेकिन आप जानते हैं कि अब मेंटल हेल्थ आपकी सेहत का सबसे अहम हिस्सा बन गया है?

PunjabKesari

काम की बात करें तो सायंतनी घोष  इन दिनों तेरा यार हूं मैं शो में नजर आ रही हैं। उन्होंने 2006 में 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद वह  'नागिन', 'बनूं मैं तेरी दुलहन', 'कॉमिडी सर्कस', 'क्राइम पेट्रोल', 'घर एक सपना', 'सबकी लाडली बेबो', 'गीत हुई सबसे पराई', 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'मेरी हानिकारिक बीवी', 'महाभारत' और 'बैरिस्टर बाबू' नामक सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। सीरियल्स के अलावा वह 2013 में अजय देवगन स्टारर फिल्म 'हिम्मतवाला' के एक सॉन्ग में नजर आई थीं। उन्होंने कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News