जयपुर में सायंतनी घोष-अनुग्रह तिवारी का ग्रैंड रिसेप्शन, पिंक साड़ी, मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर सजाए खूबसूरत दिखी नई नवेली दुल्हन

12/10/2021 9:14:03 AM

मुंबई: टीवी की 'नागिन' यानि एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने 5 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग शादी रचाई। सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी ने कोलकाता में परिवार के कुछ लोगों के बीच बंगाली रीति रिवाज से सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं थीं। सायंतनी सुर्ख लाल बनारसी साड़ी में दुल्हन बनीं थीं।

वहीं अब शादी के कुछ दिन बाद यानि 9 दिसंबर को न्यूलीमैरिड कपल सायंतनी और अनुग्रह ने परिवार और दोस्तों के लिए जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही हैं। रिसेप्शन में सायंतनी पिंक स्लिक साड़ी में खूबसूरत दिखीं। साड़ी के चारों ओर सुनहरे बॉर्डर और फूल बने थे।

उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। दो नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स, मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर,हाथों में चूड़ियां नई नवेली दुल्हन के लुक को पूरा कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा था। अनुग्रह ने ब्लूकुर्ता-पायजामा पहने हैंडसम दिखे। इस लुक को उन्होंने कढ़ाई वाली जैकेट से कंप्लीट किया था। 

शादी पर सायंतनी सुर्ख लाल बनारसी साड़ी पहन बंगाली दुल्हन बनीं थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने  बालों का बन बनाकर गुलाब के फूल लगाए। मंगलसूत्र पहना था और मांग में लगा सिंदूर दुल्हन बनीं सायंतनी के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

सगाई के मौके पर नागिए की एक्ट्रेस सायंतनी ने पारंपरिक साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सायंतनी ने रेड कलर की साड़ी को गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया था।

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी बीते 8 साल के डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए।मारी तरफ से सायंतनी और अनुग्रह को उनकी नई लाइफ के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।


 

Content Writer

Smita Sharma