सयानी गुप्ता और श्रिया पिलगांवकर को भारत के सबसे ALT EFF गुडविल राजदूत के रूप में किया नियुक्त

12/5/2023 5:33:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पर्यावरण सिनेमा को समर्पित भारत का सबसे बड़ा मंच, ऑल लिविंग थिंग्स एनवायर्नमेंटल फिल्म फेस्टिवल (ALT EFF) को प्रशंसित अभिनेताओं सयानी गुप्ता और श्रिया पिलगांवकर को अपने गुडविल राजदूत के रूप में नियुक्त करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। श्रिया और सयानी की पर्यावरणीय मुद्दों के प्रति प्रतिबद्धता, उनके प्रभावशाली सार्वजनिक व्यक्तित्व के साथ मिलकर, उन्हें फिल्म की शक्ति के माध्यम से जागरूकता को बढ़ावा देने में इस महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाती है। 

 

ALT EFF, एक वार्षिक कार्यक्रम है जो पर्यावरण विषयों पर केंद्रित प्रभावशाली फिल्मों का प्रदर्शन करता है, सयानी गुप्ता और श्रिया पिलगांवकर का स्वागत करते हुए रोमांचित है। पर्यावरण के प्रति श्रिया की वकालत केवल शब्दों तक ही सीमित नहीं है बल्कि उनके रचनात्मक कार्यों में भी इसकी अभिव्यक्ति हुई है। श्रिया ने मार्मिक शॉर्ट फिल्म, "पंचगव्य" का सह-निर्माण और सह-निर्देशन किया, जो आवारा, चरने वाली गायों पर पर्यावरण के गहरे प्रभाव को उजागर करती है। यह फिल्म पर्यावरणीय मुद्दों के प्रति श्रिया के जुनून और सकारात्मक बदलाव के लिए अपनी कला का उपयोग करने के समर्पण का प्रमाण है। 

 

 

एक गुडविल राजदूत के रूप में अपनी भूमिका में, वे फेस्टिवल के उद्देश्यों को बढ़ावा देने के लिए अपनी आवाज़ और प्रभाव डालेंगे, और दर्शकों को सिनेमा के माध्यम से प्रस्तुत महत्वपूर्ण पर्यावरणीय कथाओं से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। ALT EFF का उद्देश्य फिल्म की सार्वभौमिक भाषा का लाभ उठाकर व्यक्तियों को स्थायी प्रथाओं और पर्यावरणीय जिम्मेदारी की बढ़ती भावना के लिए प्रेरित करना, शिक्षित करना और संगठित करना है। 

ALT EFF के साथ अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, श्रिया ने कहा, "मैं एक गुडविल राजदूत के रूप में ALT EFF का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। सिनेमा में सीमाओं को पार करने और लोगों के साथ गहरे भावनात्मक स्तर पर जुड़ने की शक्ति है। इसके माध्यम से, हम आज हमारे सामने आने वाले ज़रूरी पर्यावरणीय मुद्दों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और सकारात्मक कार्रवाई के लिए प्रेरित कर सकते हैं। मैं इस महत्वपूर्ण कारण में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं और उस प्रभाव की आशा करती हूं जो हम एक साथ मिलकर पैदा कर सकते हैं।'' 

Title

 

इसे जोड़ते हुए, सयानी ने गुडविल राजदूत के रूप में ALT EFF में शामिल होने के बारे में अपना उत्साह साझा किया, "मैं गुडविल राजदूत के रूप में ALT EFF के साथ जुड़कर रोमांचित हूं। पर्यावरण के मुद्दे वैश्विक चिंताओं में सबसे आगे हैं, और सिनेमा में ताकत है सार्थक बातचीत बनाने और कार्रवाई को प्रेरित करने के लिए। मैं जागरूकता बढ़ाने और हमारे पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारी की भावना को बढ़ावा देने में योगदान देने के लिए इस मंच का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हूं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News