दर्दः आर्थिक तंगी और अकेलेपन से गुजर रहीं सविता बजाज बोलीं- अमीर रिश्तेदारों की कोई कमी नहीं मगर मुसीबत के समय कोई काम नहीं आया

8/3/2021 10:16:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म नदिया के पार में अपने किरदार से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस सविता बजाज इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। सविता ने बीते दिनों अपनी आर्थिक तंगी का हाल बयां किया था और कहा था कि वह जिंदगी में इस तरह परेशान है कि अब और नहीं जीना चाहती। आर्थिक तंगी के बीच एक्ट्रेस को बीते दिनों बीमारी के चलते आईसीयू में भी भर्ती होना पड़ा। ऐसे मुश्किल समय में उनकी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने पूरी तरह मदद की और अपने उन्हें डिस्चार्ज करवाकर अपने घर ले आई थीं। अब हाल ही में एक बार फिर सविता बजाज ने अपने बुरे दौर का हाल बयां किया है।


हाल ही में मीडिया के साथ अपना दर्द बयां करते हुए सविता बजाज ने बताया कि उन्हें अपनी मौजूदा हालत से ज्यादा अपनों के किसी‌ काम नहीं आने का बड़ा गम है। 
उन्होंने कहा कि अपनों के पास जब ज्यादा पैसे आते हैं तो वो आलिशान घर खरीदते हैं, बड़ी-बड़ी गाड़ियां खरीदते हैं, जरूरतंद रिश्तेदार की मदद कोई नहीं करता। उनकी बात ना की जाए तो अच्छा है। मौके पर वे किसी जरूरतंद के‌ किसी काम नहीं आते हैं।

 

 


सविता बजाज ने बताया- उनके पास अमीर रिश्तेदारों की कोई कमी नहीं है। कई करीबी रिश्तेदारों देश से लेकर विदेशों तक में अच्छा पैसा कमा रहे हैं, मगर मुसीबत के समय मेरी मदद‌ करने के लिए कोई भी हाजिर नहीं हुआ। ऐसे में एक अर्से‌ से वे अकेले ही मुंबई में किराये के‌ घर में अपनी जिंदगी गुजार रहीं है। इस सबके बावजूद भी सविता बजाज अपने किसी भी रिश्तेदार का नाम नहीं लिया।


सविता को अपने स्कूल के दिनों में ही एक लड़के‌ से प्यार हो गया था। इश्क दोतरफा था मगर दोनों के परिवारों को ये रिश्ता मंजूर ना था। एक्ट्रेस के परिवार को लड़के‌ के न सिर्फ दूसरी जाति से होने से आपत्ति थी, बल्कि उसकी खराब माली हालत भी सविता के परिवार के लिए एक बड़ा मुद्दा था। इस पर सविता ने कहा- "वो मेरा पहला और सच्चा प्यार था। मां-बाप ने उसी लड़के‌ से शादी करा दी होती तो बहुत अच्छा होता।" 

 


सविता बजाज ने आगे कहा- "मैंने हमेशा से खुद ही पैसे कमाकर अपना जीवन चलाया है। जिंदगी भर दूसरों से मदद लेने‌ में गुरेज करती रही। मगर मेरे हालात ही कुछ ऐसे बन गए थे कि मुझे इंडस्ट्री के लोगों से मदद लेनी पड़ी। मैं सभी की बहुत शुक्रगुजार हूं। सभी बहुत अच्छे लोग हैं। अब मुझे नुपूर का प्यार और रहने के‌ लिए घर मिल गया है तो मैं बहुत खुश हूं और यही मेरा नया परिवार भी है।''

Content Writer

suman prajapati