''सावधान इंडिया'' फेम सुशांत सिंह का Twitter अकाउंट हुआ चालू, ब्लॉक होने पर PM मोदी पर साधा था निशाना

5/27/2021 11:30:21 AM

मुंबई. शो 'सावधान इंडिया' होस्ट सुशांत सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सुशांत कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। सुशांत उस समय अचानक गुस्से में आ गए जब उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया। हालांकि बाद में अकाउंट फिर से चालू कर दिया गया। सुशांत ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।


सुशांत का ट्विटर अकाउंट 26 मई को कुछ देर के लिए ब्लॉक कर दिया गया। बाद में सुशांत का अकाउंट फिर से चालू कर दिया गया। सुशांत ने मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा था- 'एक बार फिर मेडल ऑफ ऑनर, शुक्रिया पीएम नरेंद्र मोदी।' साथ ही सुशांत ने ट्विटर पर भी गुस्सा निकाला और लिखा, 'मेरे ट्विटर अकाउंट को एक बार फिर रोक दिया गया है। ट्विटर कम से कम इतनी शालीनता तो रखो कि पहले एक नोटिस भेज दिया जाए।' सुशांत का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ। फैंस के साथ-साथ स्वरा भास्कर और गुलशन देवैया ने भी सुशांत को सपोर्ट किया।


बता दें इससे पहले भी सुशांत का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। फरवरी 2021 में सुशांत के साथ-साथ कई और लोगों के भी ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिए गए थे। दरअसल सुशांत लगातार किसान आंदोलन के समर्थन और सरकार के विरोध में पोस्ट कर रहे थे। जिसके कारण सुशांत का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था।

Content Writer

Parminder Kaur