''सावधान इंडिया'' फेम सुशांत सिंह का Twitter अकाउंट हुआ चालू, ब्लॉक होने पर PM मोदी पर साधा था निशाना

5/27/2021 11:30:21 AM

मुंबई. शो 'सावधान इंडिया' होस्ट सुशांत सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। सुशांत कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। सुशांत उस समय अचानक गुस्से में आ गए जब उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया। हालांकि बाद में अकाउंट फिर से चालू कर दिया गया। सुशांत ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

PunjabKesari
सुशांत का ट्विटर अकाउंट 26 मई को कुछ देर के लिए ब्लॉक कर दिया गया। बाद में सुशांत का अकाउंट फिर से चालू कर दिया गया। सुशांत ने मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा था- 'एक बार फिर मेडल ऑफ ऑनर, शुक्रिया पीएम नरेंद्र मोदी।' साथ ही सुशांत ने ट्विटर पर भी गुस्सा निकाला और लिखा, 'मेरे ट्विटर अकाउंट को एक बार फिर रोक दिया गया है। ट्विटर कम से कम इतनी शालीनता तो रखो कि पहले एक नोटिस भेज दिया जाए।' सुशांत का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ। फैंस के साथ-साथ स्वरा भास्कर और गुलशन देवैया ने भी सुशांत को सपोर्ट किया।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले भी सुशांत का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था। फरवरी 2021 में सुशांत के साथ-साथ कई और लोगों के भी ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिए गए थे। दरअसल सुशांत लगातार किसान आंदोलन के समर्थन और सरकार के विरोध में पोस्ट कर रहे थे। जिसके कारण सुशांत का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News