तंगहाली के चलते चोर बनीं ''सावधान इंडिया'' फेम दो टीवी एक्ट्रेसेस,दोस्त के घर से चोरी किए 3 लाख

6/18/2021 1:35:08 PM

मुंबई: 'क्राइम पेट्रोल' और 'सावधान इंडिया' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेसेस को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों एक्ट्रेसेस पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपए चोरी करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनो पैसों की कमी से जूझ रही थी।

PunjabKesari

उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता हैं वहां रहने के लिए दोनों कुछ दिन पहले आए थे। वहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी जिसका लाखों रुपए चुराकर दोनों रफूचक्कर हो गईं थी। गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया। 

PunjabKesari

मामला सामने आने के बाद दोनों से पूछताछ हुई, लेकिन इस दौरान दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। वहीं  जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ-साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया दोनों को कोर्ट में पेश किए। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

PunjabKesari

यह मामला तब का है जब आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। उसी दौरान उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में 3 लाख 28 हजार रुपए लेकर वहां से भाग गईं।  पेइंग गेस्ट द्वारा आरे पुलिस को आशंका जताते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसने अपने पैसों की चोरी करने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News