Simmba के बाद अब सौरभ गोखले इस फिल्म में निभाएंगे विलेन का किरदार

2/12/2021 1:32:58 PM

नई दिल्ली। फिल्म सिम्बा अपने अभिनय का जबरदस्त कमाल दिखाने के बाद मराठी फिल्मों का ये हैंडसम हंक एक बार फिर से बैड मैन बनने की तैयारी में हैं लेकिन इस बार हीरो की बहन नही बल्कि हीरोइन को ही परेशान करने की ठानी हैं । 

 

सौरभ गोखले इस फिल्म में निभाएंगे विलेन का किरदार 
जी हां, यहां बात हो रही हैं मराठी मुलगा सौरभ गोखले की , जिनके नेगेटिव किरदार को फिल्म 'सिम्बा' में काफी पसंद किया गया था और अब सौरभ बहुत ही जल्द मेन विलेन बनकर आ रहे हैं लवली वर्ल्ड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'अदृश्य' की जिसे बना रहे हैं बॉलीवुड और टॉलीवुड के प्रख्यात सिनेमाटोग्राफर कबीर लाल। 'अदृश्य' जो एक मराठी रिवेंज थ्रिलर फिल्म हैं,इस फ़िल्म में एक्ट्रेस मंजरी फड़नीस मुख्य किरदार में हैं जो दोहरी भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मंजरी के पति का रोल कर रहे हैं एक्टर पुष्कर जोग जो मराठी सिनेमा के जानेमाने चेहरे हैं। इस फिल्म में अपनी उटपटांग हरकतो से, मंझरी को सौरभ करनेवाले हैं परेशान।

 

आपको बता दे कि इस तरीके का नेगेटिव रोल का किरदार, इसके पहले अभी तक सौरभ ने नही किया। साथ ही ये रोल नेगटिव किरदारों में उनके लिए अब तक का सबसे बड़ा चैलेंजिंग किरदार हैं। जिसके लिए सौरभ दिन रात मेहनत कर रहे हैं।मराठी फिल्म 'अदृश्य' की शूटिंग उत्तराखंड के खूबसूरत जगहों पर हो रही हैं।फ़िल्म में मंझरी फड़नीस,सौरभ गोखले और पुष्कर जोग के अलावा अभिनेत्री उषा नाटकर्णी, एक्टर अजय कुमार सिंह, आनंद जोग मुख्य किरदार में हैं ।फ़िल्म जून में रिलीज की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News