फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कोरोना वैक्सीन लगवाने की खबरों पर भड़कीं सौम्या टंडन, बोली- सब झूठ है विश्वास न करें

6/4/2021 5:33:05 PM

मुंबई. शो 'भाबीजी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों कोरोना वैक्सीन के मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि सौम्या टंडन ने फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। हाल ही में सौम्या ने इन खबरों का खंडन किया है। 


सौम्या से पहले मीरा चोपड़ा को लेकर खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस ने फर्जी आईकार्ड की मदद से कोरोना वैक्सीन लगवाई। ठाणे नगर निगम मीरा के मामले की जांच कर रहा था। अब सौम्या को लेकर खबरें सामने आई हैं। सौम्या पर आरोप है कि उन्होंने ठाणे में वैक्सीन लेने के लिए फर्जी आईडी बनवाई और पहला डोज लगवाया। एक आईकार्ड भी सामने आया है, जिस पर सौम्या टंडन की तस्वीर लगी है। इसमें उनकी पहचान एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर दर्ज की गई है। 


इस पर अब सौम्या ने पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई दी है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैंने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ठाणे में फर्जी तरीके से लगवाया, जोकि गलत है। ये सारी रिपोर्ट्स झूठी हैं। मैंने वैक्सीन का पहला डोज अपने घर के पास बने सेंटर पर लगवाया था और उसके लिए पूरा प्रोसेस फॉलो किया था। प्लीज इस तरह कि बिना वैरिफाई की हुईं रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।' 


बता दें सौम्या के इस मामले को ठाणे नगर निगम ने अपने संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

Content Writer

Parminder Kaur