फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कोरोना वैक्सीन लगवाने की खबरों पर भड़कीं सौम्या टंडन, बोली- सब झूठ है विश्वास न करें

6/4/2021 5:33:05 PM

मुंबई. शो 'भाबीजी घर पर हैं' की 'अनीता भाभी' यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों कोरोना वैक्सीन के मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि सौम्या टंडन ने फर्जी आईडी कार्ड बनवाकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। हाल ही में सौम्या ने इन खबरों का खंडन किया है। 

PunjabKesari
सौम्या से पहले मीरा चोपड़ा को लेकर खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस ने फर्जी आईकार्ड की मदद से कोरोना वैक्सीन लगवाई। ठाणे नगर निगम मीरा के मामले की जांच कर रहा था। अब सौम्या को लेकर खबरें सामने आई हैं। सौम्या पर आरोप है कि उन्होंने ठाणे में वैक्सीन लेने के लिए फर्जी आईडी बनवाई और पहला डोज लगवाया। एक आईकार्ड भी सामने आया है, जिस पर सौम्या टंडन की तस्वीर लगी है। इसमें उनकी पहचान एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर दर्ज की गई है। 

PunjabKesari
इस पर अब सौम्या ने पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई दी है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैंने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ठाणे में फर्जी तरीके से लगवाया, जोकि गलत है। ये सारी रिपोर्ट्स झूठी हैं। मैंने वैक्सीन का पहला डोज अपने घर के पास बने सेंटर पर लगवाया था और उसके लिए पूरा प्रोसेस फॉलो किया था। प्लीज इस तरह कि बिना वैरिफाई की हुईं रिपोर्ट्स और दावों पर विश्वास न करें।' 

PunjabKesari
बता दें सौम्या के इस मामले को ठाणे नगर निगम ने अपने संज्ञान में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News