''भाभीजी घर पर है'' के दीपेश भान के निधन के बाद 50 लाख के कर्ज में डूबा परिवार, मदद के लिए आगे आईं को-स्टार सौम्या टंडन

8/14/2022 10:17:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'भाभीजी घर पर है' फेम सौम्या टंडन इंडस्ट्री का जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 'भाभीजी घर पर है' सीरियल में 'गोरी मेम' बनकर उन्होंने अपनी तगड़ी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की भारी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में सौम्या ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत एक्टर दीपेश भान से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस अपने को-स्टार के निधन के बाद आर्थिक संकट से जूझ रही उनकी फैमिली की मदद के लिए आगे आई हैं।

 

दरअसल, दीपेश भान के परिवार पर 50 लाख रुपये का होम लोन है, जिसे उन्हें चुकाना है। ऐसे में सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के परिवार की मदद के लिए अपने फैंस से 50 लाख रुपये इकट्ठे करने की गुजारिश की है। इसके लिए एक्ट्रेस ने एक अलग से पेज भी बनाया है। वीडियो में सौम्या टंडन लोगों से कुछ पैसे डोनेट करने की अपील करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने दीपेश संग अपनी कुछ पुरानी यादें भी ताजा की हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)


बता दें, पिछले महीने 22 जुलाई को दीपेश भान का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वह बिल्डिंग के बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे, तभी अचानक जमीन पर गिर गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News