''सत्यप्रेम की कथा'' के पहले सॉन्ग Naseeb Se का टीजर आया सामने

5/26/2023 5:16:15 PM

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' के दिलचस्प टीजर को देखने के बाद, सोशल मीडिया पर हर तरफ फिल्म के गाने को ट्रेलर से पहले रिलीज करने की डिमांड उठ रही थी। ऐसे में मेकर्स ने फैन्स की इस विश को पूरी करने हुए फिल्म से पहले गाने का एक टीजर जारी कर दिया है। इस बोल 'नसीब से' है। गाने में नजर आ रही कार्तिक और कियारा की जादुई जोड़ी एक बार फिर फैन्स पर अपना जादू चलाने में कामयाब होती दिख रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

 

गाने का टीजर वास्तव में उन दर्शकों के लिए एक ट्रीट के रूप में सामने आया है, जो फिल्म के टीजर में फिल्म के म्यूजिक को सुन उसके पूरी तरह से सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें, 'भूल भुलैया 2' के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी स्क्रीन पर वापस आ रही है और ऐसे में फिल्म के जारी पहले गाने के इस टीजर ने यकीनन गाने की रिलीज के लिए उत्साह को डबल कर दिया है।

 

'नसीब से' गाने के टीजर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को एक साथ देखने के बाद कह सकते है कि ये इस साल की बड़ी म्यूजिकल रोमांस फिल्म होने वाली है। इस गाने को जहां पायल देव ने कंपोज़ किया हैं, वहीं पायल देव के साथ विशाल मिश्रा ने इसे खूबसूरती से गाया है। गाने के बोल ए.एम. तुराज़ के हैं। ये गाना कल रिलीज होने वाला है।

 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Related News