रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत के लिए आज याचिका दायर करेंगे वकील सतीश मानेशिंदे

9/16/2020 1:31:45 PM

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग के लेन-देन के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं। दोनो भाई-बहन को 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। हाल ही में रिया के वकील की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। ताज रिपोर्ट्स के मुताबिक वकील सतीश मानेशिंदे की आज बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर करने की संभावना है। 


बता दें रिया चक्रवर्ती की जमानत की अर्जी पहले ही लोअर कोर्ट से 2 बार खारिज की जा चुकी है। इसके बाद उन्हें कोर्ट ने 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार को हाई कोर्ट में 2 अलग-अलग जमानत याचिका तत्काल आधार पर सुनवाई के लिए दी जा सकती हैं ताकि याचिकाओं पर गुरुवार को सुनवाई हो सके।


इससे पहले रिया के वकील ने कहा था कि वो जमानत याचिका दाखिल करने में कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। पहले वह अच्छी तरह कोर्ट के ऑर्डर को पढ़ेंगे और उसके बाद पूरी तैयारी के साथ हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करेंगे।


जमानत याचिका के अलावा, महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग भी आज रिया के मामले में अपना फैसला सुना सकता है। सुशांत के निधन के बाद रिया उनके पार्थिव शरीर को देखने के लिए अस्पताल के मॉर्चरी में गई थी। ऐसे में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने मुंबई पुलिस को नोटिस देकर पूछ था कि रिया को मॉर्चरी में जाने की इजाजत कैसे दी गई।


बताते चले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग मामले में तीन दिन की लंबी पूछताछ के बाद 8 सितंबर को उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया था और 9 सितंबर को उन्हें भायखला की जेल में भेज दिया गया था। रिया के अलावा शौविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और जैद विलात्रा समेत कई ड्रग पैडलर्स को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


 
 
  
 
 
 

 

suman prajapati