रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत के लिए आज याचिका दायर करेंगे वकील सतीश मानेशिंदे

9/16/2020 1:31:45 PM

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग के लेन-देन के आरोप में जेल में सजा काट रहे हैं। दोनो भाई-बहन को 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। हाल ही में रिया के वकील की ओर से लेटेस्ट खबर सामने आई है। ताज रिपोर्ट्स के मुताबिक वकील सतीश मानेशिंदे की आज बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर करने की संभावना है। 

PunjabKesari


बता दें रिया चक्रवर्ती की जमानत की अर्जी पहले ही लोअर कोर्ट से 2 बार खारिज की जा चुकी है। इसके बाद उन्हें कोर्ट ने 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार को हाई कोर्ट में 2 अलग-अलग जमानत याचिका तत्काल आधार पर सुनवाई के लिए दी जा सकती हैं ताकि याचिकाओं पर गुरुवार को सुनवाई हो सके।

PunjabKesari


इससे पहले रिया के वकील ने कहा था कि वो जमानत याचिका दाखिल करने में कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। पहले वह अच्छी तरह कोर्ट के ऑर्डर को पढ़ेंगे और उसके बाद पूरी तैयारी के साथ हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करेंगे।

PunjabKesari


जमानत याचिका के अलावा, महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग भी आज रिया के मामले में अपना फैसला सुना सकता है। सुशांत के निधन के बाद रिया उनके पार्थिव शरीर को देखने के लिए अस्पताल के मॉर्चरी में गई थी। ऐसे में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने मुंबई पुलिस को नोटिस देकर पूछ था कि रिया को मॉर्चरी में जाने की इजाजत कैसे दी गई।

PunjabKesari


बताते चले एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग मामले में तीन दिन की लंबी पूछताछ के बाद 8 सितंबर को उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया था और 9 सितंबर को उन्हें भायखला की जेल में भेज दिया गया था। रिया के अलावा शौविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और जैद विलात्रा समेत कई ड्रग पैडलर्स को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


 
 
  
 
 
 

 


suman prajapati


Related News