बिन ब्याही प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने शादी के लिए किया था प्रपोज, बच्चे को लेकर सामने रखी थी एक शर्त

6/16/2021 2:52:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी ऑटोबायोग्राफी बुक ‘सच कहूं तो’ लॉन्च हुई है, जिसे लेकर एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस ऑटोबायोग्राफी नीना की जिंदगी के कई चौकाने वाले खुलासे हैं, जिन्होंने फैंस को हैरान करके रख दिया है।


नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को करीना कपूर खान ने लॉन्च किया है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस ऑटोबायोग्राफी की लॉन्चिंग वर्चुअल रखी गई थी। करीना कपूर के साथ बातचीत में नीना ने अपनी शादी को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि शादी की पूरी तैयारी हो गई थी। मैंने कपड़े जेवर सब खरीद लिए अचानक उसने मुझे फोन किया और कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करना चाहता। मुझे आज तक पता नहीं चला कि उसने ऐसा क्यों किया? लेकिन मैं क्या कर सकती थी, फिर मैंने मूव ऑन कर लिया। मैं उसे बहुत पसंद करती थी, बहुत इज्ज़त करती थी मैं उसके साथ रहती थी। अब उसकी शादी हो चुकी है’।



ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तब उनके दोस्त और एक्टर-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने उन्हे शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने नीना से कहा था कि, अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे। किसी को इस बारे में पता नहीं चलेगा। हालांकि नीना ने उस समय अकेले रहने का फैसला किया और अपनी बच्ची की अकेले ही परवरिश की।

 

Content Writer

suman prajapati