कम उम्र में Satish Kaushik ने कहा दुनिया को अलविदा! शोक में डूबा बॉलीवुड जगत

3/9/2023 9:37:57 AM

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक का बृहस्पतिवार को निधन हो गया है। एक्टर के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। उनके निधन की पुष्टि उनके खास दोस्त अनुपम खेर ने एक ट्वीट के जरिए की है।

एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ही खास फिल्में दी थी। वे लगभग हर एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके थे। बात कॉमेडी की हो या नेगेटिव रोल की वे अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना कर देते थे। सतीश कौशिक ने 7 मार्च को अपना आखिरी ट्वीट किया था। इस ट्वीट में सतीश होली के रंग और मस्ती में डूबे नजर आए थे। सतीश ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'ये होली जानकी कुटीर, जुहू में खेली।' अपने इस ट्वीट के जरिए उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दी थीं। तस्वीरों में हंसते हुए सतीश कौशिक को देखकर अब उनके फैंस का मन भारी हो रहा है।

 

अनुपम खेर, सतीश कौशिक के खास दोस्त हैं। ऐसे में 66 की उम्र में सतीश के निधन से अनुपम बुरी तरह से टूट गए हैं। अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, 'जानता हूं 'मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!' पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम !! सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। ओम् शांति!' अनुपम खेर के अलावा कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे कई स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi