सामने आया Satish Kaushik का आखिरी वीडियो, हंसते-मुसकुराते कह गए अलविदा

3/9/2023 12:19:59 PM

नई दिल्ली। सतीश कौशिक के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं। 67 साल की उम्र में उन्होने आखिरी सांस ली। हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया। ऐसे में उनकी अचानक मौत से लोगों को यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि हंसते-खिलखिलाते सतीश कौशिक अब उनके बीच नहीं रहे। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। 

 

सामने आया Satish Kaushik का आखिरी वीडियो
इसी बीच अब सतीश कौशिक का आखिरी वीडियो सामने आया है, जो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई का है, जहां उन्होंने जमकर होली का जश्न मनाया।  वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह कितने खुश और फिट लग रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

जिस अंदाज में वह सभईन को होली की शिभकामनाएं दे रहे हैं, देखकर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि अब वो हमारे बीच नहीं रहे। बता दें कि होली सेलिब्रेट करने के अगले दिन सतीश कौशिक अगले दिन दिल्ली में अपने परिवार वालों के संग होली मनाने के लिए आए थे। यहां उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। 

 

बता दें कि सतीश के बेहद करीबी दोस्त अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के निधन की जानकारी दी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि - जानता हूं 'मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम। जिंदगी तुम्हारे बिना अब कभी पहले वाली नहीं रहेगी। ओम् शांति।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News