नीना गुप्ता के खुलासे के बाद अब सतीश कौशिक ने भी खोला राज, बताया क्यों किया था एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान प्रपोज

6/19/2021 3:46:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी  'सच कहूं तो: मेरी आत्मकथा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बुक में उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई खुलासे किए हैं। इसी बुक में उनकी लाइफ में सतीश कौशिक को लेकर भी बड़ा राज छपा हुआ है। इसमें खुलासा हुआ है कि जब नीना गुप्ता प्रेग्नेंट थी, तो सतीश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और बच्चे को लेकर एक शर्त रखी थी। अब हाल ही में इन खुलासों पर सतीश कौशिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सतीश ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया  देते हुए कहा कि मैं नीना के अकेलेपन को लेकर चिंतित था। यह ऑफर मेरी दोस्त के लिए जरूरत के वक्त हंसी-मजाक, चिंता, सम्मान और सपोर्ट का एक मिलाजुला रूप था। वो मेरी आज भी अच्छी दोस्त हैं और एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं।


नीना को शादी के प्रपोज को लेकर सतीश ने कहा, 'जैसा कि किताब में लिखा है कि मैंने नीना को शादी के लिए प्रपोज किया। मैंने तब उससे कहा था 'मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है?' इसके बाद नीना की आंखों में आंसू आ गए थे। उस दिन से हमारी दोस्ती और मजबूत होती गई। मैं खुश हूं कि उसने एक एक्टर के तौर पर बहुत अच्छा काम किया है। वह हमारे समाज में एक मजबूत औरत के तौर पर पहचानी जाती हैं। नीना के पति विवेक मेहरा भी मेरे अच्छे दोस्त हैं।'


ऑटोबायॉग्राफी में नीना ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तब सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश ने कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा हुआ तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि वह सतीश कौशिक का बच्चा है। हालांकि नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था। 

Content Writer

suman prajapati