नीना गुप्ता के खुलासे के बाद अब सतीश कौशिक ने भी खोला राज, बताया क्यों किया था एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान प्रपोज

6/19/2021 3:46:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी  'सच कहूं तो: मेरी आत्मकथा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बुक में उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई खुलासे किए हैं। इसी बुक में उनकी लाइफ में सतीश कौशिक को लेकर भी बड़ा राज छपा हुआ है। इसमें खुलासा हुआ है कि जब नीना गुप्ता प्रेग्नेंट थी, तो सतीश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और बच्चे को लेकर एक शर्त रखी थी। अब हाल ही में इन खुलासों पर सतीश कौशिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सतीश ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया  देते हुए कहा कि मैं नीना के अकेलेपन को लेकर चिंतित था। यह ऑफर मेरी दोस्त के लिए जरूरत के वक्त हंसी-मजाक, चिंता, सम्मान और सपोर्ट का एक मिलाजुला रूप था। वो मेरी आज भी अच्छी दोस्त हैं और एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं।

PunjabKesari


नीना को शादी के प्रपोज को लेकर सतीश ने कहा, 'जैसा कि किताब में लिखा है कि मैंने नीना को शादी के लिए प्रपोज किया। मैंने तब उससे कहा था 'मैं हूं ना, तू चिंता क्यों करती है?' इसके बाद नीना की आंखों में आंसू आ गए थे। उस दिन से हमारी दोस्ती और मजबूत होती गई। मैं खुश हूं कि उसने एक एक्टर के तौर पर बहुत अच्छा काम किया है। वह हमारे समाज में एक मजबूत औरत के तौर पर पहचानी जाती हैं। नीना के पति विवेक मेहरा भी मेरे अच्छे दोस्त हैं।'

PunjabKesari


ऑटोबायॉग्राफी में नीना ने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तब सतीश कौशिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश ने कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा हुआ तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि वह सतीश कौशिक का बच्चा है। हालांकि नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static