Pop Kaun में आखिरी बार हसाएंगे Satish Kauhsik, रिलिज हुआ कॉमेडी सीरीज का ट्रेलर, फैंस को आई एक्टर की याद

3/11/2023 10:28:11 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर व डायरेक्टर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं है। 67 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर के यूं चले जाने से इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस काफी शॉक्ड में हैं। वहीं, अब सतीश कौशिक के नए शो का ट्रेलर सामने आया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने नए शो 'पॉप कौन' का ट्रेलर रिलीज कर उन्हें श्रंद्धाजलि दी है। 

 

इस शो में आखिरी बार हसाएगें सतीश कौशिक
ट्रेलर की बात करें, ये काफी धमाकेदार है। इस कॉमेडी शो में सतीश कौशिक, कुणाल खेमू, राजपाल यादव, सौरभ शुक्ला, नूपुर सेननस, जॉनी लीवर, चंकी पांडे और जेमी लीवर जैसे कॉमेडी के धुरंधर नजर आएंगे। इस सीरीज के ट्रेलर में ये सभी कलाकार कॉमेडी का तगड़ा लगाते दिख रहे हैं। इस शो की कहानी कुणाल खेमू के कैरेक्टर पर आधारित है। इसमें ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कुणाल खेमू के कैरेक्टर के पिता कौन है? जॉनी लीवर, राजपाल यादव और सतीश कौशिक सभी खेमू के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। 

ट्रेलर देख फैंस को आई सतीश कौशिक की याद
ट्रेलर के सामने आते ही लोगों को सतीश कौशक की याद आ गई है। कमेंट में यूजर सतीश को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "मैं वास्तव में सतीश कौशिक सर को याद करूंगा, वह लेजेंडरी थे। उन्होंने अभी भी हमारे चेहरे पर मुस्कान और ढेर सारी हंसी  छोड़ने की कोशिश की, जबकि उन्होंने अपनी विदाई ली, ज्यादा प्यार।" एक अन्य यूजर ने लिखा- "आखिरकार बेहतरीन कॉमेडियन्स के साथ एक कॉमेडी फिल्म। आपको याद करेंगे सतीश जी।"


बता दें कि, इस सीरिज से कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन डेब्यू कर रही हैं, जो सीरीज में कुणाल खेमू की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। सीरीज को फरहाद सांझी ने निर्देशित किया है। जो 17 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News