सतिंदर सरताज ने जुगनू यूट्यूब चैनल पर एक और भावपूर्ण गीत 'तितली' किया रिलीज

9/19/2022 2:53:43 PM

मुंबई: जब भी कोई सतिंदर सरताज शब्द बोलता है तो एक अद्भुत सुरीली आवाज दिल को आकर्षित करती है। कई हिट गाने देने के बाद अब रिलीज हुआ तितली साॅन्ग निस्संदेह ये दिखाता है कि यह अपने प्यार भरे जज्बातों से दर्शकों के दिलों पर राज करेगा। 

PunjabKesari

सरताज अपने गीतों के जरिए नैतिकता के सिद्धांतों की स्थापना कर रहे हैं। इसके साथ ही वह बाकी सिंगर्स, लेखक को आगे बढ़ने और इसका पालक करने और दर्शकों के प्यार का स्वाद चखने का रास्ता दिखा रहे हैं। सरताज के बड़ी संख्या में प्रशंसक उनकी अच्छाई, निष्ठा और वे जो लिख रहे हैं, गा रहे हैं और रचना कर रहे हैं उसके गहरे

PunjabKesari

ज्ञान का प्रमाण है। सरताज की रचनात्मकता हमेशा दूसरे स्तर को छूती है और नए मानक स्थापित करती है। उनके प्रोजेक्ट हर बार गहरे अर्थ, मूल्यों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हैं।

सरताज के अनुसार युवाओं की मानसिकता को अच्छे और बुरे गीतों की पहचान करनी चाहिए ताकि अधिक से अधिक दर्शक अच्छे गानों की मांग करें 
जो संस्कृति को बढ़ावा देते हैं और प्रकृति के करीब हैं। इससे ग्लैमराइज्ड, अल्कोहलिक या गैंगस्टर गानों की मांग पर रोक लगेगी। 

PunjabKesari

'तितली' गाना सरताज के अब तक के हिट गानों में से एक बनकर उभर रहा है। प्यार की गहरी भावनाओं, आत्मा को हिलाकर रखना और दिल को को जोड़ने में जादू की कलम सबसे आगे है। प्रेम को को दर्शाने वाले इस म्यूजिक वीडियो में रामित संधू सतिंदर सरताज के साथ लव बर्ड के रूप में नजर आ रहे हैं।

इस गाने को सतिंदर सरताज ने गाया, लिखा और कंपोज किया है। म्यूजिक बीट मिनिस्टर ने दिया है और वीडियो सनी धिंसे ने डायरेक्ट किया है। गाने को आज जुगनू ग्लोबल के लेबल के तहत रिलीज किया गया है। यह गाना दर्शकों के दिलों को जरूर छुएगा।

सतिंदर सरताज ने कहा-यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। गीत तितली का रिश्ता उन लोगों से है जो प्यार में यकीन रखते हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक इस गाने को प्यार और स्नेह देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News