शादी के बंधन में बंधे ''ससुराल सिमर का'' फेम मनीष रायसिंघनी,सात जन्मों के लिए थामा संगीता चौहान का हाथ

6/30/2020 2:08:13 PM

मुंबई: सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। मनीषने आज बड़ी ही सादगी के साथ गुरुद्वारे में संगीता संग सात फेरे लिए हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहै हैं। लुक की बात करें तो कपल पर्पल पिंक कलर की आउटफिट में दिखा। इस दौरान कपल ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा था।

PunjabKesari

टीवी की ये जोड़ा मास्क लगाकर कोरोना से अपना बचाव करता नजर आया। सामने आए इस वीडियो में मनीष रायसिंघनी अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामकर गुरुद्वारे में फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

फेरे पूरे होने के बाद मनीष रायसिंघनी और संगीता ने गुरुद्वारे में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। मनीष रायसिंघानी के साथ उनका परिवार नजर आया और इस शादी में करीबी लोगों ने वर्चुअली हिस्सा लिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि मनीष और संगीता की मुलाकात 'एक श्रृंगार-स्वाभिमान' शो के सेट पर हुई थी। मनीषने हाल ही में संगीता के लिए एक मनमोहक नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने एक तस्वीर सेयर की थी पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने अपनी शादी को लेकर मजाकिया अंदाज में लिखा-'कभी सोचा ही नहीं था की यह दिन भी देखना पड़ेगा।'

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Reposted from @sbd_news18 Manish Raisinghan and Sangeita Chauhaan ferry ceremony. @sangeitachauhaan @manishmischief #ferry #sangeitachauhaan #manishraisinghan #manishandsangeita #wedding #marriage #love #lockdownwedding #lockdownmarriage #lockdown - #regrann

A post shared by "ManishOpedia" (@mischiefgallery) on

 

 


Smita Sharma


Related News