प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़! प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर एक्ट्रेस बोलीं-''मेरी जिंदगी की खुशखबरी...

9/20/2021 2:01:14 PM

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। जहां एक ओर एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं दूसरी तरफ उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों एक्ट्रेसअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

यहां तक कई कपल को दोस्तों और फैंस की तरफ से बधाई के मैसेज और कॉल आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के रिश्तेदार भी उन्हें फोन करके बधाई दे रहे हैं।  अब खुद दीपिका कक्कड़ ने सामने आकर इन खबरों पर सच्चाई बताई है।

हाल ही में मिठाई की दुकान की लॉन्च पर दीपिका कक्कड़ से जब  इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने  काफी हैरानी भरे अंदाज में जवाब दिया। दीपिका कक्कड़ ने कहा-'क्या वाकई? मेरी लाइफ के बारे में आप मुझे खुश खबरी दे रहे हो? अद्भुत!!' दीपिका के इस जवाब से साफ है कि ये खबरें महज अफवाहें ही हैं। प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने और शोएब ने कोई ऐलान भी नहीं किया है।

इससे पहले दीपिका और इब्राहिम ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया. जहां उन्होंने अपने फैंस से अनुरोध किया है कि जब भी हमारी ओर से कोई अच्छी खबर आती है तो हम हमेशा आपके साथ शेयर करते हैं और वो भी अगर प्रेग्नेंसी का सवाल है तो वो सभी से शेयर करेंगे। साथ ही लोगों से अनुरोध किया कि वे गलत जानकारी न फैलाएं।

ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

बीते दिनों शोएब एक ट्रोल को जवाब देने को लेकर चर्चाओं में रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा था-आप लोग कहते हो एक्टर को नौकरानी बना दिया हैष इस पर दीपिका ने कहा-'मुझे लगता है कि इससे पता चलता है कि आप अपनी जिंदगी में किस तरह परेशान हो और आपको संतुष्टी, खुशी नहीं मिलती है। ये मेरा फैसला है कि सालों तक लगातार काम करने के बाद अब मैं कम प्रोजेक्ट्स ही करूंगी।' बता दें कि दीपिका और शोएब काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी। 
 

Content Writer

Smita Sharma