हैकिंग का शिकार हुईं 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

8/12/2020 12:05:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया दुनिया में क्मयुनिकेशन और लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए जहां एक अच्छा प्लेटफॉर्म हैं, वहीं इस पर साइबर क्राइम और हैकिंग का खतरा भी बहुत बढ़ गया है। अब तक कई लोग इस क्राइम का शिकार हो चुके हैं, जहां तक कि कई बड़े-बड़े फिल्म टीवी स्टार्स भी सोशल फ्रॉड और हैकिंग से बच नहीं पाए है। अब हाल ही में पता चला है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी हैकिंग का शिकार हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

PunjabKesari

 
दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मैं अपना दूसरा ब्लॉग शूट कर रही थी लेकिन तभी हमें पता चला कि जिस आईडी पर मैंने आप सभी को रेसिपीज भेजने को कहा था वो किसी ने हैक कर लिया है। हैकर हमारे वीडियो पर सभी को मैसेज करके शुक्रिया बोल रहा था और फिर किसी ने उन्हें मैसेज करके बताया कि ऐसा हो रहा है। मैंने जब अकाउंट चेक किया तो वो अपने आप लॉग आउट हो चुका है।


दीपिका ने आगे कहा कि ये अपसेटिंग है क्योंकि पहले जब मेरा चैनल बना तो उसके फेक आईडी बन गए। फिर शोएब के चैनल के फेक आईडी बन गए और फिर उसे हैक कर लिया गया। ये सही नहीं है। खैर इसका को हम सोच रहे हैं कि हम किस तरह से इसके खिलाफ एक्शन लें। क्योंकि ये बार बार नहीं हो सकता है। इस चीज का हम सभी को बुरा लग रहा है कि आपने इतनी मेहनत करके इतने सारे रेसिपी भेजे थे। 

PunjabKesari

मेरी बात का यकीन करिए कि मैंने 15-20 रेसिपी स्टार करके रखी थीं कि इनमें से शॉर्टलिस्ट करूंगी। मैं सोच रही थीं कि गुरुवार तक और रेसिपी आएंगी। लेकिन अब वो अकाउंट का एक्सेस मेरे पास नहीं है। प्लीज आप लोग अपनी रेसिपीज भेजना बंद कर दीजिए। मैं आपसे बहुत बहुत माफी चाहती हूं। मैं और एक कोई तरीका सोच रही हूं। मैं आपको एक और वीडियो डालकर इसके बारे में सूचित करूंगी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो दीपिका कक्कड़ टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। वो अगले 'जन्म मोहे बिटिया ही कीजो', 'झलक दिखला जा' और 'ससुराल सिमर' का जैसे शोज में नजर आ चुकी है। 


Edited By

suman prajapati


Related News