'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस Dipika Kakar ने छोड़ी एक्टिंग, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

5/29/2023 4:32:21 PM

नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर होने वाली दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस के चाहने वाले अब कभी उन्हें एक्टिंग करते हुए नहीं देख पाएंगे, क्योंकि दीपिका ने अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया कर लिया है। एक्ट्रेस अब अपना सारा ध्यान बच्चे और परिवार की देखरेख में लगाना चाहती हैं। 

 

अब एक्टिंग नहीं करेंगी दीपिका कक्कड़!
बता दें कि इस साल की शुरूआत दीपिका और शोएब इब्राहिम के लिए बेहद यादगार रही क्योंकि कपल ने अनाउंस किया कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका कक्कड़ एक्टिंग छोड़ना चाहती हैं।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं प्रग्नेंसी के इस फेज को पूरी तरह एंजॉय कर रही हूं और अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हूं। इस पल के लिए मेरी एक्साइटमेंट एक अलह ही लेवल पर है। मैंने बेहद कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था जिसके बाद 10-15 साल मैं लगातार काम करती रही। लेकिन जैसे ही मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी शुरू हुई मैंने शोएब से कहा कि मैं अब काम नहीं करना चाहती और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं। मैं एक हाउसवाइफ और मां के रूप में अपनी लाइफ जीना चाहती हूं।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

'बिग बॉस' के 12वें सीजन की विनर रही दीपिका कक्कड़ को साल 2020 में आखिरी बार करण ग्रोवर के साथ 'कहां हम कहां तुम' सीरियल में देखा गया था। इसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस उन्हें फिर से छोटे पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका और शोएब की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई। इसके बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। अब कपल इस साल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News