'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय का निधन,आर्थिक तंगी से जूझते घर में ही ली अंतिम सांस

11/24/2020 12:28:23 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का मुंबई में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को सुबह करीब 4 बजे एक्टर ने अंतिम सांस ली। 55 की उम्र में  एक्टर का निधन किडनी फेल होने की वजह से हुआ। उन्होंने अपने घर में ही अंतिम सांस ली।

PunjabKesari

आशीष के करीबी दोस्त सूरज थापर ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की। आशीष पिछले कुछ सालों से किडनी की बिमारी से जूझ रहे थे और उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे। पिछले एक साल में वे कई बार सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांग चुके थे।

PunjabKesari

जनवरी 2020 में भी हुए थे भर्ती, चल रहा था डायलिसिस

इसी साल यानी 2020 में जनवरी में भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आशीष रॉय की सेहत अचानक ही गिरनी शुरू हो गई थी, जिसके बाद तंग आकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भगवान से मौत की गुहार लगाई थी।

PunjabKesari

2019 में लकवा का शिकार हो गए थे आशीष

आशीष साल 2019 में लकवा का शिकार हो गए थे, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला। काम नहीं मिला तो उन्होंने अपनी जमापूंजी के दम पर ही गुजारा करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

 

आशीष ने 'ससुराल सिमर का' के अलावा 'बनेगी अपनी बात', 'व्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे दर्जनों टीवी शोज में भी काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News