कोरोना काल: दो साल से बेरोजगार ''ससुराल सिमर का 2'' फेम विभा भगत, नसीब से मिलता था एक वक्‍त का खाना

5/4/2021 2:42:02 PM

मुंबई:  साल 2020 से फैली महामारी कोरोना से लाखों ही लोगों की जाने तो गईं पर इसके साथ ही लाखों लोग बेरोजगार भी हो गए। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर तो पिछले 1-2 साल कहर बनकर टूटे हैं। कई स्टार्स इस वायरस की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं कई बेरोजगार भी हो गए। इन्हीं बेरोजगार स्टार्स में से एक एक्ट्रेस विभा भगत हैं। 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आ रहीं विभा भगत  बीते 2 सालों से मुश्किल वक्त से गुजरीं इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि काम ना होने की वजह से खाने तक की मुश्किल हो रही थी।विभा भगत ने कहा-'पर्सनली और प्रोफेशनली बीते दो साल मेरे लिए बहुत ही मुश्किल भरे रहे। मैंने अपने पिता को खो दिया और मुझे काम भी नहीं मिल रहा था। इस कारण मैं आर्थिक रूप से टूट गई थी। इमोशनली भी टूटकर बिखर गई थी। एक वक्त ऐसा भी आया जब मैं दिन में सिर्फ एक ही वक्त का खाना जुटा पाती थी। कई बार तो सिर्फ कोई फल या बिस्किट का पैकेट ही नसीब होता था।' उन्होंने आगे कहा- 'हम स्टार्स  कभी इन सब चीजों के बारे में बात नहीं करते क्योंकि हमने खुद ही ऐसी जिंदगी चुनी है पर 2 साल बाद मुझे 'ससुराल सिमर का' मिला।'

इतने साल काम करने के बाद नहीं मिला काम

विभा भगत को इस बात का भी दुख है कि  इंडस्ट्री में सालों तक काम करने के बावजूद उन्हें काम नहीं मिला और यूं संघर्ष करना पड़ा। विभा भगत ने कहा-मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत कॉमिडी, स्टेंड-अप और थिअटर से की थी।

इसके बाद मुझे रीजनल टीवी में मौका मिला। मैंने इसलिए स्वीकार कर लिया क्योंकि मेरे मन में खुद के टैलंट को दिखाने का लालच था। जब मुझे नैशनल चैनल से ऑफर आने लगे तो मुझे खुद की पहचान बनाने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ी। विभा भगत कुमकुम भाग्य, पापा बाय चांस,बेहद जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma