कास्टिंग काउच को लेकर सरोज खान ने दिया विवादित बयान, मांगनी पड़ी माफी

4/24/2018 11:18:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान इन दिनों विवादों से घिरी हुई हैं। दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा था, 'ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। हालांकि उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सरोज ने कहा- मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं।

बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रैस श्री रेड्डी के बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है।

सरोज ने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री में लड़की को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं। इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए। वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है।

सरोज खान ने सरकार पर भी कमेंट किया, उन्होंने कहा - गवर्नमेंट भी ऐसा करती है।गवर्नमेंट के लोग भी करते हैं। लेकिन लोग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़ते हैं। सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का नाम मत लो वो हमारा माई-बाप है।


 

Punjab Kesari