Saroj khan death: मां को अंतिम व‍िदाई देते समय बिलख- बिलख रोने लगी बेटियां, तस्वीरें देख आए फैंस की

7/3/2020 5:33:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज कोरियोग्रफर सरोज खान का शुक्रवार रात कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आज सुबह ही सरोज को मुंबई के मलाड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दौरान उनके बच्चो की हालत देखी नहीं गई। मां को अंतिम विदाई देते समय उनकी बेटियां फूट-फूट कर रोने लग गईं।


हाल ही में उन्हें अंतिम विदाई देते समय की उनके परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कब्रिस्तान के बाहर सरोज खान की बेटी के अलावा परिवार के कुछ सदस्य भी देखे गए। उनके परिवार वालों को ऐसी हालत में देख फैंस भी भावुक रहे हैं। 


हाल ही में उनके परिवार वालों ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस की मौजूदा हालत को देखते हुए सरोज खान की प्रेयर मीट को टालने का फैसला लिया है। जब सब कुछ नॉर्मल होगा तो सरोज की लाइफ को सेलिब्रेट किया जाएगा।


बता दें सरोज खान को 17 मई को सांस में तकलीफ के बाद मुंबई के गुरू नानक अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन सरोज मौत और जिंदगी की लड़ाई जीत नहीं पाई औ  शुक्रवार 1 बजे के करीब दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह गईं।

Edited By

suman prajapati