Saroj khan death: मां को अंतिम व‍िदाई देते समय बिलख- बिलख रोने लगी बेटियां, तस्वीरें देख आए फैंस की

7/3/2020 5:33:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज कोरियोग्रफर सरोज खान का शुक्रवार रात कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। उनके निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आज सुबह ही सरोज को मुंबई के मलाड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इस दौरान उनके बच्चो की हालत देखी नहीं गई। मां को अंतिम विदाई देते समय उनकी बेटियां फूट-फूट कर रोने लग गईं।

PunjabKesari
हाल ही में उन्हें अंतिम विदाई देते समय की उनके परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कब्रिस्तान के बाहर सरोज खान की बेटी के अलावा परिवार के कुछ सदस्य भी देखे गए। उनके परिवार वालों को ऐसी हालत में देख फैंस भी भावुक रहे हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में उनके परिवार वालों ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस की मौजूदा हालत को देखते हुए सरोज खान की प्रेयर मीट को टालने का फैसला लिया है। जब सब कुछ नॉर्मल होगा तो सरोज की लाइफ को सेलिब्रेट किया जाएगा।

PunjabKesari


बता दें सरोज खान को 17 मई को सांस में तकलीफ के बाद मुंबई के गुरू नानक अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन सरोज मौत और जिंदगी की लड़ाई जीत नहीं पाई औ  शुक्रवार 1 बजे के करीब दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह गईं।


Edited By

suman prajapati


Related News