पति संग मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं सरगुन, बिकिनी में फ्लाॅन्ट किया किलर फिगर

7/1/2019 9:17:16 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सरगुन मेहता इन दिनों पति रवि दूबे के साथ मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सरगुन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सरगुन ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

सरगुन कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। शेड्स सरगुन के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं रवि की बात करें तो वह प्रिंटिड शर्ट और शाॅर्ट्स में कूल लुक में दिख रहे हैं।

रवि ने शेड्स के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि सरगुन और रवि इंडस्ट्री के क्यूट कप्लस में से एक हैं। लोग उनकी जो़ड़ी को काफी पसंद करते हैं। दोनों को जी टीवी शो '12/24 करोल बाग' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने खुशी-खुशी शादी कर ली। कपल ने 7 दिसंबर, 2013 को शादी रचाई थी। आए दिन दोनों इंस्टा पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 

 

 

करियर की बात करें तो सरगुन कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें असली पहचान पंजाबी इंडस्ट्री से मिली। सरगुन हाल ही में पंजाबी फिल्म 'चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़' में गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आईं। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। सरगुन जल्द ही गुरमीत भुल्लर के साथ-साथ 'सुरखी बिंदी' में नजर आएंगी। वहीं रवि की बात करें तो वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

उन्होंने कई शोज को होस्ट भी किया है। रवि आखिरी बार दी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा 2' में नजर आए थे। यह सीरियल लोगों को इतना पसंद आया कि इसे एक बार फिर दिखाया जाएगा हालांकि अब यह शो ऑनलाइन प्लेटफार्म जी5 पर टेलीकास्ट होगा। रवि कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 
 

Smita Sharma