प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सरगुन मेहता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अगर हमें बस यही करना है तो शादी...

7/3/2022 4:27:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता का आज पंजाबी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। हालांकि, अपने सक्सेसफुल होने का सारा क्रेडिट सरगुन अपने पति रवि दुबे को देती है। एक्ट्रेस की रवि संग जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों की कई बार प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ती रहती हैं। हाल ही में सरगुन ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि फिलहाल वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

 

 

सरगुन मेहता ने कहा, "लोग कपल्स से सिर्फ पेरेंट्स बनना ही एक्सपेक्ट करते हैं। अगर हमें बस यही करना है तो यह शादी के पूरे मतलब को ही खत्म कर देता है। मैं यह नहीं कह रही हूं कि जो लोग बच्चा चाहते हैं या फिर प्रेग्नेंट हैं वो गलत हैं। लाइफ में लोगों की अलग प्राथमिकताएं और लक्ष्य होते हैं। मैं अभी अपनी लाइफ में एक अलग जर्नी पर हूं।"

 

 

 

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए कहा, "पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में आना मेरा हमेशा से सपना रहा था। अगर आज क्वीन ऑफ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का टैग केवल रवि के मैनिफेस्टेशन की वजह से मुझसे जुड़ा है। जब से हम साथ है, तब से उसने मुझे हमेशा यही बोला है। जब वो अपने करियर में कुछ अच्छा करता है तो मुझे सक्सेस फील होती है और जब मैं अच्छा करती हूं, तो उसे सक्सेस फील होती है।"

PunjabKesari

 

बता दें, सरगुन मेहता जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह  रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News